कमाल की है, नई Hero Splendor Sports Edition बाइक, देखते ही याद आएगी कोई स्पोर्ट्स बाइक

Hero Splendor Plus Sports edition: बाजार में जहाँ स्पोर्ट्स बाइक की डिमांड लगातार बढ़ रही है। वहीं अब कई कंपनियां अपनी कम्युटर सेगमेंट बाइक को स्पोर्टी लुक के साथ लॉन्च कर रही हैं। अगर स्पोर्ट्स बाइक की बात करें तो इनकी बाजार में कीमत काफी ज्यादा होती है। जिस कारण इन्हें खरीदना हर किसी के बस में नहीं होता है। लेकिन अगर कम्युटर बाइक्स की बात करें तो ये खासकर बजट सेगमेंट ग्राहकों को ही टारगेट करती हैं।ऐसे में अगर किसी कम्युटर बाइक का स्पोर्ट्स एडिशन बाजार में आ जाए। तो उसका कितना डिमांड रहेगा।

Hero Splendor Plus Sports Edition

अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको एक ऐसी पॉपुलर कम्युटर बाइक के बारे में बताने वाले हैं। जिसका स्पोर्ट्स एडिशन बाजार में तहलका मचाने के लिए तैयार है। हम बात कर रहे हैं हीरो स्प्लेंडर प्लस स्पोर्ट्स एडिशन (Hero Splendor Plus Sports Edition) की, जिसके बाजार में जल्द आने की खबर आ रही है। कंपनी ने वैसे तो अपनी इस बाइक की लॉन्चिंग को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लेकिन माना जा रहा है कि इस स्पोर्ट्स एडिशन बाइक को जल्द ही बाजार में लाया जाएगा।

पॉवरफुल इंजन

आपको बता दें कि कंपनी मौजूदा स्प्लेंडर प्लस बाइक की तुलना में इसके स्पोर्ट्स एडिशन मॉडल में कुछ खास बदलाव नहीं करने वाली है। हालांकि इसके डिज़ाइन में कुछ बदलाव करके इसे स्पोर्टी लुक दिया जाएगा।हीरो स्प्लेंडर प्लस स्पोर्ट्स एडिशन (Hero Splendor Plus Sports Edition) बाइक में कंपनी पॉवरफुल इंजन देने वाली है। जिसकी क्षमता ज्यादा पावर और टॉर्क जेनरेट करने की होगी। इसमें तेज रफ्तार के साथ ही कंपनी ज्यादा माइलेज भी ऑफर करेगी।

आधुनिक फीचर्स

कंपनी की इस स्पोर्ट्स एडिशन बाइक में बेहतर राइडिंग अनुभव कराने के लिए आपको कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। कंपनी की इस बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर और रियर में 5-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर आपको आरामदायक राइड के लिए मिलेगा। यह बाइक काफी एडवांस ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आएगी। जिससे कि इसमें आपको बेहतर सुरक्षा मिल जाएगा।