Kawasaki W175 Street:- जिसका था सभी को इंतजार, लॉन्च हुई Kawasaki W175, Splendor का मिला विकल्प

Kawasaki W175 Street :- गोवा में इंडिया बाइक वीक 2023 का आयोजन हुआ है. इसी आयोजन में कावासाकी ने अपनी नई बाइक डब्ल्यू175 स्ट्रीट (Kawasaki W175 Street) को लांच किया है. यह कंपनी की एक रेट्रो-स्टाइल वाली बाइक है.

Hydrogen Scooter 30

जिसे 1.35 लाख रुपए की इंट्रोडक्टरी एक्स शोरूम कीमत पर बाजार में उतर गया है. इसके डिजाइन में कंपनी ने कई बदलाव भी किए हैं और इसमें कई नए कलर ऑप्शन भी दिए गए हैं. यह कंपनी की मेड इन इंडिया बाइक है जिसकी डिलीवरी कंपनी इसी महीने शुरू करने वाली है.

Kawasaki W175 Street बाइक के इंजन की डिटेल्स

कंपनी की बाइक कावासाकी डब्ल्यू175 स्ट्रीट (Kawasaki W175 Street) में एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित 177cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन लगा हुआ है यह इंजन 7,000 आरपीएम पर 12.7 bhp का अधिकतम पावर और 6000 आरपीएम पर 13.2 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में समक्ष है इस बाइक में पांच स्पीड गियरबॉक्स लगाया गया है जो इसे बेहतर तरीके से परफॉर्म करने में सहायक करता है.

Kawasaki W175 Street बाइक का आकर्षक डिज़ाइन

कंपनी ने कावासाकी डब्ल्यू175 स्ट्रीट (Kawasaki W175 Street) बाइक को दो कलर स्कीम के साथ बाजार में उतारा है जिसमें कैंडी एमराल्ड ग्रीन और मेटालिक मूनडस्ट ग्रे कलर शामिल हैं. सेमी-डबल क्रैडल फ्रेम पर बेस्ड इस बाइक में क्रोम बेज़ल के साथ एक गोलाकार मल्टी-रिफ्लेक्टर हेडलैंप दिया गया है. यह बाइक रेट्रो-थीम पर आधारित है और कंपनी ने इसमें सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर लगाया है. इस बाइक में 17 इंच के एलॉय व्हील के साथ आपको ट्यूबलेस टायर मिल जाता है.

Kawasaki W175 Street के ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम

इस बाइक में बेहतर सुरक्षा के लिए कंपनी ने इसके फ्रंट में 245 mm डिस्क ब्रेक के साथ डुअल-चैनल ABS लगाया है वही आरामदायक राइड के लिए इसके फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क्स और ट्विन रियर शॉक एब्जॉर्बर दिया है. यह बाइक 152 mm ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ आती है. जिससे कि इसे किसी भी कंडीशन वाली सड़क पर चलाया जा सकता है.