HindMovie – 720p, 480p, 300MB Movies Download Google Drive Link

Hindmovie एक Free movie download website है, जो अपने यूजर्स को बॉलीवुड, हॉलीवुड के अलावा साउथ की तमिल, तेलुगु, malayalam full movie download करने की सुविधा अपनी वेबसाइट पर उपलब्ध कराती है. आप Hindmovie वेबसाइट से हिंदी, इंग्लिश, तमिल, तेलुगु के अलावा अन्य कई भाषाओं में मूवीज देख और डाउनलोड कर सकते हैं. और अगर आप अपने फेवरेट टीवी शोज को टीवी पर टेलीकास्ट होने से पहले ही देखना चाहते हैं, तो आप Hindmovie Website से कई पॉपुलर TV Shows भी ऑनलाइन देख सकते हैं.

तो अगर आप भी फ़िल्में देखने के शौक़ीन हैं और चाहते हैं, कि बिना पैसे खर्च किए आपको अपने मोबाइल या कंप्यूटर से ही लेटेस्ट रिलीज़ हुई फ़िल्में ऑनलाइन देखने और डाउनलोड करने के लिए मिल जाएँ, तो Hindmovie वेबसाइट फ़िल्में डाउनलोड करने के लिए एक बहुत ही बढ़िया और नई वेबसाइट है. पर यह वेबसाइट एक पायरेटेड है, जिस पर चोरी की गई फिल्मों को लीक किया जाता है.

HindMovie
720p Movies, 480p Movies, 300MB Movies, 700MB, 1080p Movies Google Drive Download Links.
HindMovie 720p Movies, 480p Movies, 300MB Movies, 700MB, 1080p Movies Google Drive Download Links.

Hindmovie 2023

Hindmovie 2023 एक अवैध मूवीज डाउनलोडिंग वेबसाइट है, जिसमें नई से लेकर सभी पुरानी और पॉपुलर फ़िल्में फ्री में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध होती हैं. आप इस वेबसाइट से बॉलीवुड फ़िल्में, हॉलीवुड फ़िल्में और साउथ की फ़िल्में हिंदी में भी देख सकते हैं, वो भी बिल्कुल फ्री में. Latest Bollywood Movies, Hollywood Movies सिनेमाघरों में रिलीज़ होते ही आपको Hindmovie. cc वेबसाइट पर फ्री में डाउनलोड करने के लिए मिल जाएंगी, क्योंकि यह वेबसाइट उन ओरिजिनल फिल्मों की चोरी करके उनकी रिकार्डेड कॉपी अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर देती है. जिससे ज्यादा से ज्यादा यूजर वेबसाइट पर फ्री में फ़िल्में डाउनलोड करने के लिए जाएं और इसी से यह पैसे कमाती है.

hindmovie.cc movie download kaise kare

hindmovie.cc से फ़िल्में डाउनलोड करने के लिए आप नीचे बताई स्टेप्स को फॉलो कर सकते हैं, पर इससे मूवी डाउनलोड करने से पहले आपको यह बात जरुर ध्यान में रख लेना चाहिए की hindmovie.cc वेबसाइट से फ़िल्में डाउनलोड करना गैरकानूनी और असुरक्षित है:

  • सबसे पहले अपने मोबाइल में गूगल पर जाकर hindmovie लिखकर सर्च करें.
  • अब वेबसाइट मिल जाने पर उसे ओपन करें.
  • आपको hindmovie.cc Website के होमपेज पर एक Search Box दिखेगा. उसमें Movie का नाम लिखकर सर्च कर लें.
  • अब मूव मिल जाने पर आपको Movie Quality और Movie Size सिलेक्ट करना है.
  • इसके बाद Movie की Download Button पर क्लिक कर देना है.
  • आपकी मूवी डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी.

hindmovie.cc bollywood movie

hindmovie.cc वेबसाइट Bollywood Movies Download करने के लिए सबसे अधिक यूज की जाने वाली वेबसाइट है. इसने बहुत कम समय में अपनी वेबसाइट की लोकप्रियता हासिल की है. और इसका सबसे बड़ा कारण यह है, कि आप hindmovie वेबसाइट से bollywood की A to Z फ़िल्में फ्री में ऑनलाइन देख भी सकते हैं और डाउनलोड भी कर सकते हैं. चाहे वो Latest रिलीज़ हुई मूवी हो या कोई पुरानी पॉपुलर मूवी hindmovie Website यूजर्स के लिए सभी प्रकार की फ़िल्में एक ही जगह यानि अपनी वेबसाइट पर फ्री में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध कराती है.

Hindmovie Latest Live Active Link

Hindmoviez पायरेटेड वेबसाइट होने के कारण हो सकता है, कि Hindmovie वेबसाइट को ओपन करने पर यह बहुत समय तक लोड ले या फिर ओपन ही न हो, इसके लिए आप इस वेबसाइट के नए URL Link को ओपन करके देखें. नीचे आपको Hindmovie वेबसाइट की ऐसी ही कुछ Live Active Link दी गई गईं हैं:

Hindmovie.co.in Hindmovie.com
Hindmovie.in Hindmovie.org
Hindmovie.me Hindmovie.cc
Hindmovie.live Hindmovie.pw

Movies Category & Genre Available on Hindmovie Website

Hindmovie पर आपको मूवीज की विभिन्न अलग-अलग Category और Genre देखने मिल जाएगी, आप जिस केटेगरी और Genre की मूवी देखना चाहते हैं, उस सेक्शन में जाकर आसानी से अपनी मनपसंद मूव ढूंढ सकते हैं.

Movies CategoryMovies Genre
Bollywood MoviesAction
Hollywood MoviesAdventure
Web SeriesDrama
Hindi Dubbed MovieThriller
Dual Audio MoviesHorror
Adult MoviesCrime
Hindi MoviesAnimation
English MoviesSci-Fi

Movies Quality & Size

Hindmovie Website से नीचे बताई गई Movie Format और Quality में फ़िल्में देख और डाउनलोड कर सकते हैं:

Movies SizeMovies Quality
300MB240p
500MB480p
700MB720p
900MB1080p
1GB4k Ultra HD

hind movie web series

Hindmovie Website सिर्फ मूवीज के लिए ही नहीं बल्कि Web Series डाउनलोड करने के लिए भी जानी जाती है. यह वेबसाइट Disney Hotstar, Netflix जैसे प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ की गई Popular और Latest Web Series की पायरेसी करके उन वेब सीरीज को अपनी वेबसाइट पर लीक कर देती है. आपको Hindmovie वेबसाइट पर Web Series की एक अलग केटेगरी मिल जाएगी, जिसमें आपको Web Series का एक बड़ा कलेक्शन देखने को मिलेगा. आप जो भी वेब सीरीज डाउनलोड करना चाहते हैं, उसे आप Hindmovie वेबसाइट पर Web Series वाले सेक्शन में जाकर देख सकते हैं और जिस भाषा में चाहें डाउनलोड कर सकते हैं.

Illegal Aternative Websites as Hindmovie

नीचे बताई गई ये Websites, Hindmovie वेबसाइट की तरह ही फेमस पायरेटेड वेबसाइट्स हैं, इनसे भी आप फ्री में सभी बॉलीवुड, हॉलीवुड मूवीज फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं.

Legal Websites for Movies Download

अगर आप फ़िल्में डाउनलोड करने के लिए लीगल Websites कौन सी ये जानना चाहते हैं, तो नीचे आपको कुछ पॉपुलर Legal Websites के नाम बताए हैं, जिनसे आप legally और Safe तरीके से फ़िल्में ऑनलाइन देख और डाउनलोड कर सकते हैं.

  • Amazon Prime Video
  • Netflix
  • Voot
  • Youtube
  • Ullu
  • Disney Hotstar
  • Zee5
  • Pocornflix

Conclusion

अब आप ये तो समझ ही गए होंगे, कि HindiMovie एक टोरेंट पायरेटेड वेबसाइट है. जिस पर फ़िल्में अवैध तरीके से लीक की जाती हैं. इसलिए हम आपको यहीं सुझाव देंगे, कि आप फ़िल्में डाउनलोड करने के लिए ऊपर बताई गई लीगल वेबसाइट का ही उपयोग करें.

FAQ’s

क्या hindmovie वेबसाइट एक Illegal वेबसाइट है?

जी हाँ hindmovie एक अवैध वेबसाइट है, जिस पर ओरिजिनल फिल्मों की पायरेसी करके उनकी डुप्लीकेट कॉपी वेबसाइट पर बिना किसी लाइसेंस के लीक की जाती है. इसलिए यह एक पायरेटेड वेबसाइट मानी जाती है.

क्या hindmovie से फ़िल्में डाउनलोड करना सुरक्षित है?

जी नहीं, इस वेबसाइट पर उपलब्ध फ़िल्में अवैध तरीके से वेबसाइट पर लीक की जाती हैं, साथ ही वेबसाइट में कई अनचाहे वायरस छिपे रहते हैं, जो मूवी डाउनलोड करते समय आपके मोबाइल में जाकर आपके डिवाइस को नुकसान पहुँचा सकते हैं.

पायरेसी रोकने के लिए सरकार द्वारा कौन सा कानून बनाया गया है?

सिनेमेटोग्राफ एक्ट के अनुसार अगर कोई भी व्यक्ति फिल्मों की पायरेसी करते हुए पकड़ा जाता है, तो उसे 3 साल की सजा के साथ 10 लाख रुपयों के जुर्माने का प्रावधान बनाया गया है.