जीबी व्हाट्सएप एंटी-बैन डाउनलोड GBWhatsApp Anti-ban 2022 Settings

जीबी व्हाट्सएप क्या है और जीबी व्हाट्सएप एंटी-बैन डाउनलोड कैसे करे? GB WhatsApp Anto-ban का इस्तेमाल कैसे करे? GB WhatsApp Settings कैसे करें? इन सभी सवालो के जवाब आपको यहाँ मिलेंगे।

Chatting on GB WhatsApp on phone

WhatsApp किसी भी मोड apps को न इस्तेमाल करने की सलाह देता है। इसलिए वह प्रायः WhatsApp के mod वर्शन को इस्तेमाल करने वाले लोगो के अकाउंट को बैन करता है। इस account को बैन होने से बचाने के लिए जीबी व्हाट्सएप anti-ban feature लाया गया। आजकल सभी apps में यह पहले से ही आता है। परंतु फिर भी अपने अकाउंट सुरक्षा की सुनिश्चितता के लिए यहाँ से लेटैस्ट जीबी व्हाट्सएप अपडेट करें।

GBWhatsApp क्या है?

जीबी व्हाट्सएप एक मॉड ऐप है जिसे हेमोड्स ने बनाया है। इस्का प्रयोग व्हाट्सएप की जग पे किया जाता है। जीबी व्हाट्सएप मी लास्ट सीन छिपाएं, ब्लू टिक छिपाएं, कस्टम व्हाट्सएप थीम, कस्टम ऐप आइकन, एंटी रिवोक जैसे काई बेहतरीन फीचर्स कराता है। इसी वजह से यह बहुत प्रचलीत है।

जीबी व्हाट्सएप एंटी-बैन क्या है?

जीबी व्हाट्सएप एंटी-बैन एक फीचर है जो आपके व्हाट्सएप अकाउंट को बन जाने से बचाता है। व्हाट्सएप के स्थान पर जीबी व्हाट्सएप के इस्तमाल से खाते के बन होने का खतरा रहता है। इसलिय या एंटी-बैन फीचर बनाया गया है जिससे खाता सुरक्षित रहता है।

जीबी व्हाट्सएप की विशेषताएं

जीबीव्हाट्सएप की खास विशिष्ट है प्रसार है

  • डुअल व्हाट्सएप – एक फोन मुझे व्हाट्सएप अकाउंट चल सकता है।
  • ब्लू टिक को चुनना -आप अपना ब्लू टिक छुपा सकते हैं। इससे संदेश पढ़ने के बाद अभी सामने वाले को पता नहीं लगेगा के आपके संदेश को पढ़ा है।
  • ऑनलाइन स्थिति छुपाएं – अपनी ऑनलाइन स्थिति छुपाने का विकल्प होता है। इससे आप ऑनलाइन होते हुए भी बाकी लोगो को पता नहीं चलेगा।
  • व्हाट्सएप थीम – नए जीबी व्हाट्सएप में नई थीम और इंटरफेस के विकल्प मोजुद है। क्या विकल्प की सहायता से व्हाट्सएप को कस्टमाइज़ कर सकते हैं।
  • व्हाट्सएप स्टेटस सेवर – व्हाट्सएप स्टेटस सेवर की मदद से आप किसी भी व्यक्ति द्वारा पोस्ट किए गए स्टेटस को डाउनलोड कर सकते हैं। ये आपके गैलरी में सेव हो जाए जिसे आप सहे भी कर सकते हैं।
  • एंटी-बैन – जीबी व्हाट्सएप के इस्तमाल से अकाउंट बैन होने का खतरा रहता है परंतु याद आप यहां से नया एंटी-बान युक्त जीबी व्हाट्सएप डाउनलोड करता है तो आपका अकाउंट बैन से होने से बचा रहेगा।
  • लॉन्ग फाइल सेंड – सामान्य व्हाट्सएप मुझे आप 16 एमबी तक की फाइल और वीडियो को भेज सकते हैं लेकिन जीबी व्हाट्सएप में याहा लिमिट हैट जाति है। आप बड़ी साइज की तस्वीरें और वीडियो भी देखें।
  • शेड्यूल मैसेज – फीचर की सहायता से आप मैसेज शेड्यूल कर सकते हैं। आप एक निश्चय टाइम सेलेक्ट कर सकते हैं। वह समय आन पर संदेश अपने आप हो जाएगा भेजो।

GB WhatsApp के फ़ायदे

जीबी व्हाट्सएप के काई फायदे है जिनमें से कुछ खास निम्न है –

  • इस्तेमाल करने में आसान है।
  • अलग अलग थीम्स उपलब्ध है।
  • ज्यादा प्राइवसी विकल्प के साथ आता है।
  • जीबी व्हाट्सएप में डबल टिक छुपाएं कर सकते हैं।
  • आसान से कई अलग-अलग वर्शन में उपलब्ध है।
  • आसानी से customise कर सकते है।
  • WhatsApp status download कर सकते है।
  • WhatsApp message शेडुयल कर सकते है।
  • एंटी रिवोक फीचर की मदद से याद कोई भेजे गए मैसेज को डिलीट फॉर एवरीवन करता है फिर भी वह मैसेज आपके लिए डिलीट नहीं होगा।
  • जीबी व्हाट्सएप में एक साथ दो व्हाट्सएप चला सकता है।
  • इसमे हाइड ब्लू टिक जैसा प्राइवेसी फीचर होता है जिस वजह से मैसेज भेजने वाले के फोन में ब्लू टिक और डबल टिक शो नहीं होगा।
  • आप अपना ऑनलाइन स्थिति छुपाएं कर सकते हैं जैसा वजह से कोई भी यह पता नहीं लगा सकता है कि आप ऑनलाइन है या नहीं।
  • एंटी रिवोक फीचर की मदद से याद कोई भेजे गए मैसेज को डिलीट फॉर एवरीवन करता है फिर भी वह मैसेज आपके लिए डिलीट नहीं होगा।
  • एंटी-बैन – जीबी व्हाट्सएप के इस्तमाल से अकाउंट बैन होने का खतरा रहता है परंतु याद आप यहां से नया एंटी-बान युक्त जीबी व्हाट्सएप डाउनलोड करता है तो आपका अकाउंट बैन से होने से बचा रहेगा।

जीबी व्हाट्सएप के नुकसान

जीबी व्हाट्सएप के फायदे के साथ कुछ नुकसान है –

  • जीबी व्हाट्सएप के इस्तमाल से ओरिजिनल अकाउंट के बंद होने का खतरा बना रहता है। व्हाट्सएप कंपनी इस्के लिए केवल ओरिजिनल व्हाट्सएप इस्तमाल करने की सलाह देती है।
  • जीबी व्हाट्सएप मूल नहीं है। इसे संशोधित किया गया है। इसलिए इसमें सुरक्षा का खतरा है।
  • एलेक्समॉड्स GBWhatsApp पर विज्ञान होता है। इसलिए वे चैटिंग के अनुभव को और खराब कर देते हैं।
  • ये ऑनलाइन पेमेंट को सपोर्ट नहीं करता है। क्या वजह से आप इंडिया में यूपीआई से लेने-देन नहीं कर सकते हैं

जीबी व्हाट्सएप डाउनलोड कैसे करें:

GB WhatsApp ko डाउनलोड करने के लिए हमें APK फ़ाइल डाउनलोड करनी होगी। आप इस तरह से जीबी व्हाट्सएप एपीके डाउनलोड कर सकते हैं।

  1. सबसे पहले GBWhatsApp आधिकारिक वेबसाइट से APK फ़ाइल डाउनलोड करें
  2. अपने फोन की सेटिंग्स में जकार अज्ञात स्रोत सक्षम करें
  3. डाउनलोड एपीके फ़ाइल को ओपन करें और इंस्टॉल करें बटन पर क्लिक करें
  4. अपना फोन नंबर द्वारा करे और ओटीपी द्वारा सत्यापित करें इंस्टॉल करें।

ऐसे ही आप अपने फोन में जीबी व्हाट्सएप डाउनलोड कर सकते हैं। हमेश नवीनतम जीबी व्हाट्सएप एपीके ही डाउनलोड करें। आप यहां से नया जीबी व्हाट्सएप डाउनलोड कर सकते हैं।

जीबी व्हाट्सएप डाउनलोड 2022

आला दिए गए लिंक से जीबी व्हाट्सएप 2022 डाउनलोड करे। याह मुफ्त और 100% सुरक्षित है। ये HeyMods द्वारा निर्मित गया है जिसमे आपको लगता है अपडेट मिलती रहेगी।

GB WhatsApp 2022 Anti-ban Update कैसे करें

जीबी व्हाट्सएप 2022 अपडेट करने के लिए ये स्टेप्स फॉलो करें –

  1. जीबी व्हाट्सएप एप खोलें
  2. थ्री दोट्स पे क्लिक करके GBWhatsApp Settings पर जाए
  3. Check for Update पर क्लिक करें
  4. Update पर क्लिक करके नया अपडेट डाउनलोड करें

यदि कोई नया जीबी व्हाट्सएप अपडेट उपलब्ध होगा तो वहाँ पर बता दिया जाएगा। यदि पहले से ही आपके फोन में नवीनतम जीबी व्हाट्सएप डाउनलोड किया हुआ होगा तो अपडेट शो नहीं होगा। आप ऊपर लिंक से भी नया जीबी व्हाट्सएप अपडेट डाउनलोड कर सकते है।

GB WhatsApp Settings

जीबी व्हाट्सएप सेटिंग्स वह विकल्प हैं जिसमें कई सारी खूबियो को शुरू व बंद कर सकते है। उदाहरण के लिए ब्लू टिक विकल्प शुरू, ब्लू टिक विकल्प बंद, लास्ट सीन छुपना, automatic backup इत्यादि को शुरू और बंद कर सकते है।

GB WhatsApp Settings को सेट व बदलने के लिए अपने फोन में जीबी व्हाट्सएप में जाकर मेनू पर क्लिक करे। वहाँ पर जीबी व्हाट्सएप सेटिंग्स 2022 ऑप्शन में जाए। वही पर आपको सारे सेटिंग्स मिलेंगे।

Note: GBWhatsApp Anti-ban feature पूरी तरह से सुरक्शित नहीं है। इसमें सुरक्षा की कोई gurantee नहीं है। जितना हो सकते अपने जीबी व्हाट्सएप को अपडेट रखे।

FAQ (अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न)

जीबी व्हाट्सएप एंटी-बैन क्या है?

WhatsApp उन accounts को ban करता है जो WhatsApp के mod apps को इस्तेमाल करते है। जीबी व्हाट्सएप एंटी-बैन एक फीचर है जो आपके account को बैन होने से बचाएगा। सभी नवीनतम जीबी व्हाट्सएप वर्शन में यह फीचर शामिल है।

क्या मुझे जीबी व्हाट्सएप एंटी-बैन फीचर को इस्तेमाल करना चाहिए?

हा, अगर आप व्हाट्सएप के अलावा कोई भी एप इस्तेमाल करते है तो आपको व्हाट्सएप के आंटी-बैन फीचर का इस्तेमाल करना ही चाहिए वरना आपका अकाउंट हमेश के लिए बैन हो सकता है।

GB WhatsApp Anti-ban का इस्तेमाल कैसे करें?

इसके लिए कोई अलग से setting नहीं करने की जरूरत नहीं है। सभी latest gb whatsapp में यह फीचर उपलब्ध है। आप अपने जीबी व्हाट्सएप को अपडेट करते रहे।

नया जीबी व्हाट्सएप डाउनलोड कहा से करें?

नया जीबी व्हाट्सएप डाउनलोड करने के लिए actualpost.com से इसका APK फ़ाइल डाउनलोड करें और उसे अपने फोन में इन्स्टाल करे। यही एक विश्वसनीय जगह है जहां पर 100% सुरक्शित जीबी व्हाट्सएप डाउनलोड किए जाते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.