Free Zee5 Premium Subscription कैसे प्राप्त करें

Zee5

Free Zee5 Subscription कैसे प्राप्त करें? Zee5 को free में कैसे हासिल करें? सब कुछ इस पोस्ट में जाने।

भारत में OTT platform Netflix, Amazon Prime Video, Alt Balaji और Zee5 इत्यादि काफी तेज़ी से इस्तेमाल हो रहे है। इसके पीछे की वजह है इनकी आसानी से उपलब्धता और superhit content जो users को काफी भा रहा है। On-demand streaming की बढ़ती मांग के कारण ये OTT platform काफी तेज़ी से अपना content upload कर रहे है जिसमें से एक है ज़ी5।

Zee5 पर एक-से बढ़कर एक superhit movies downloading से लेकर superhit web series available है जिसकी वजह ये Zee5 users का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।

हाल ही मैं “Chintu ka Birthday” show काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है जो सिर्फ ज़ी5 पर ही उपलब्ध है। मगर Zee5 पर अगर आपको कोई भी shows या movie देखनी हो तो इसके लिए आपको एक subscription लेना पड़ेगा जिसकी सालाना किम्मत है 999 रुपए।

Free Zee5 Subscription

How to Get Free Zee5 Subscription

आज हम आपको बताएँगे की कैसे आप Zee5 subscription free में प्राप्त कर सकते है। इसके लिए आपको कोई भी पेमेंट नहीं करना पड़ेगा और ना ही आपको कोई पेमेंट डिटेल्स भरने की जरूरत होगी।

1. Get Zee5 for Free with Vodafone Play

Get Zee5 for Free with Vodafone Play

अगर आप एक Vodafone user है तो आपको Zee5 subscription buy करने की कोई जरूरत नहीं है। आप Zee5 के सारे shows फ्री में देख सकते है। इसके लिए आपको कोई अतिरिक्त पैसा भी देने की कोई जरूरत नहीं है।

  1. Download Vodafone Play app – Zee5 मुफ्त प्राप्त करने के लिए आपको Vodafone Play App download करना पड़ेगा जो मुफ्त में Play Store और App store पर उपलब्ध है।
  2. Sign in करें – App download करने के बाद आपको अपने Vodafone नंबर से sign in करना होगा। अगर आपके पास Vodafone नंबर नहीं है तो आप अपने किसी friends से ले सकते है। वोडाफ़ोन इसके लिए अलग से चार्ज नहीं करना है।
  3. Zee5 Play करें – साइन इन के बाद कोई भी Zee5 premium शो सर्च करें और प्ले करें। कुछ seconds के बाद आपको Zee5 पर redirect कर दिया जाएगा और आपका शो फ्री में चलने लगेगा।

2. Get Free Zee5 Premium with Idea Movies and TV

Get Free Zee5 Premium with Idea Movies and TV

अगर आप एक Idea user है तो आपको Zee5 premium subscription buy करने की कोई जरूरत नहीं है। आप Zee5 के सारे shows फ्री में देख सकते है। इसके लिए आपको कोई अतिरिक्त पैसा भी देने की कोई जरूरत नहीं है।

  1. Download Idea Movies and TV app – Zee5 मुफ्त प्राप्त करने के लिए आपको Vodafone Play App download करना पड़ेगा जो मुफ्त में Play Store और App store पर उपलब्ध है।
  2. Sign in करें – App download करने के बाद आपको अपने Idea नंबर से sign in करना होगा। अगर आपके पास Idea नंबर नहीं है तो आप अपने किसी friends से ले सकते है। Idea cellular इसके लिए अलग से चार्ज नहीं करना है।
  3. Zee5 Play करें – साइन इन के बाद कोई भी Zee5 premium शो सर्च करें और प्ले करें। कुछ seconds के बाद आपको Zee5 पर redirect कर दिया जाएगा और आपका शो फ्री में चलने लगेगा।

3. Get 6 months ZEE5 subscription with TimesPrime

Get Free 6 months ZEE5 subscription with TimesPrime

TimesPrime subscription को buy करने के बहुत सारे benefits है। TimesPrime subscription के साथ आपको Zee5 का 6 महीनो का subscription फ्री में मिलेगा। इसके साथ ही आपको Gaana Plus, Swiggy Super, OYO Wizard, MUBI, ET Prime, TOP+, और FIT Pass जैसे कई सारे subscription free में मिल जाते है।

इसके लिए आपको TimesPrime का subscription लेना होगा जो लगभग 999 रुपए प्रतिवर्ष का है।

Click here to go to TimePrime site and use code “TP003” to get more discount + 100 cashback when you make payment via PayZapp app.

4. Free Zee5 Premium with Airtel Thanks

Airtel Postpaid user भी मुफ्त में Zee5 प्रीमियम का लाभ उठा सकते है। इसके लिए आपके पास Airtel का postpaid होना आवश्यक है और साथ ही उसमें कोई active प्लान होना भी जरूरी है। अगर आपके पास ये दोनों है तो –

  1. Airtel Thanks आप download करें
  2. ‘Discover Airtel Thanks’ पर क्लिक करें
  3. Zee5 Premium Subscription के नीचे claim बटन पर क्लिक करें
  4. अब ‘Active Now’ पर क्लिक करें
  5. अपना Zee5 मोबाइल नंबर और पासवर्ड दर्ज करें
  6. अब Zee5 app download करें अगर आपने download नहीं किया हो तो
  7. Zee5 App खोलें और उसी number से login करें

तो इस प्रकार आप अपने Airtel Postpaid की सहायत से Free Zee5 Premium प्राप्त कर सकते है।

अगर इस पोस्ट के संबंध में आपका कोई सुझाव हो या कोई सवाल हो तो आप comment box में पूछ सकते है।

You May Also Like

About the Author: Mukesh Patel

I am the founder of this blog and a professional blogger. Here I regularly share useful and helpful information for my readers ❤️

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *