Bolly4u – Latest Bollywood Hollywood HD Movies Download

Bolly4u, एक अवैध पब्लिक टोरेंट वेबसाइट है.जिससे आप सभी नई-पुरानी सुपरहिट बॉलीवुड, हॉलीवुड फ़िल्में ऑनलाइन HD Quality में देख सकते हैं और चाहें तो मूवीज डाउनलोड भी कर सकते हैं, वो भी बिना किसी साइन-इन और रजिस्ट्रेशन चार्ज के. साथ ही इस वेबसाइट से आप साउथ की तमिल, तेलुगु और मलयालम फ़िल्में 300Mb में भी डाउनलोड कर सकते हैं वो भी बिल्कुल फ्री में.

पर आपकी जानकारी के लिए बता दूँ कि Bolly4u पायरेटेड वेबसाइट होने के कारण Illegal वेबसाइट मानी जाती है, जिसका उपयोग करना सुरक्षित नहीं है.

bolly4u movie downloading website homepage screenshot

Bolly4u 2023

Bolly4u 2023, एक फ्री मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है, जिससे आप सिर्फ Bollywood, Hollywood Movies ही नहीं Hollywood Hindi Dubbed और South Indian Hindi Dubbed भी देख सकते हैं. साथ ही आप फिल्मों को अपनी मनपसंद भाषा में डाउनलोड करके देख सकते हैं. इस पर आपको TV Shows और Web Series की केटेगरी भी मिल जाएगी. जिससे आप पॉपुलर वेब सीरीज भी ऑनलाइन देख और डाउनलोड कर सकते हैं.

लेटेस्ट रिलीज़ हुई फ़िल्में जैसे Black Panther, Black Adam, Drishyam 2, Bhediya जैसी सुपरहिट फ़िल्में भी आप Bolly4u वेबसाइट से मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं, पर Bolly4u.help से फ़िल्में डाउनलोड करना सुरक्षित नहीं है.

Bolly4u Live Active Link 2023

सरकार द्वारा Bolly4u वेबसाइट का उपयोग करना प्रतिबंधित है. पर यह वेबसाइट अलग-अलग नई वेबसाइट्स के साथ अपना काम जारी रखती है. नीचे आपको Bolly4u के Active Domain की लिस्ट दी गई है:

Bolly4u.cc Bolly4u.org
Bolly4u.inBolly4u.me
Bolly4u.wiki Bolly4u.apk
Bolly4u.trade Bolly4u.help

Bolly4u Movies Category & Format Size

आईये जानते हैं, कि Bolly4u पर मूवीज की कौन-कौन सी केटेगरी उपलब्ध है:

Bollywood 300MB MoviesBollywood 720p
Hollywood Movies 300MBHollywood Movies 720p
South Hindi Dubbed 300MbSouth Hindi Dubbed 720p
Telugu 300Mb Telugu 720p
Dual Audio 720pAdult 18+
Web SeriesPunjabi Movies
TV Shows

Bolly4u पैसे कैसे कमाती है?

यह वेबसाइट ज़्यादातर कमाई विज्ञापन द्वारा करती है। इसके अलावा कुछ apps डाउनलोड करवाकर यह पैसे कमाती है। इसके अलावा बोली4यू पैसे किस प्रकार कमाती है इसकी जानकारी फिलहाल हमारे पास नहीं है।

क्या Bolly4u से मूवीज डाउनलोड करना सुरक्षित है?

जी नहीं, पायरेटेड वेबसाइट होने के कारण Bolly4u से, फ़िल्में डाउनलोड करना सुरक्षित नहीं है, इसका बड़ा कारण यह है, कि ये वेबसाइट अवैध होने के कारण इस पर चल रहे विज्ञापनों में वायरस और मैलवेयर होते हैं, आप इन पर गलती से क्लिक कर देते हैं, तो ये वायरस आपके डिवाइस के अंदर प्रवेश कर उसे क्षतिग्रस्त कर सकते हैं, साथ ही आपके पर्सनल डाटा को भी हैक कर सकते हैं.

Latest Movies Updated by bolly4u

Similar Alternatives as bolly4u

Legal Websites For Movie Download

  • Amazon Prime Video
  • Netflix
  • Disney Hotstar
  • Youtube
  • Voot
  • Zee5
  • Jio Cinema
  • MX Player

Conclusion

bolly4u एक Pirated Website है और यह अवैध तरीके से फिल्मों को अपनी वेबसाइट पर लीक करती है, यह जानकारी आप सभी तक हमने इस लेख के माध्यम से पहुँचाई. Actualpost Piracy के खिलाफ है इसलिए हम आपको फिल्में डाउनलोड करने के लिए लीगल वेबसाइट्स जैसे Netflix, Jio Cinema, Hotstar आदि का उपयोग करने की सलाह देंगे.

FAQs

सरकार पायरेटेड वेबसाइटों पर प्रतिबंध क्यों नहीं लगाती है?

वर्तमान में भारत में एक नहीं बल्कि अनेकों पायरेटेड वेबसाइट कानून और सरकार की नजरों से छिपकर पायरेसी का काम कर रही हैं. सरकार द्वारा बहुत सी पायरेटेड वेबसाइट को बैन कर दिया गया है, पर सरकार की कोशिशों के बावजूद ये वेबसाइट हमेशा नई वेबसाइट बनाकर फिल्मों की पायरेसी करती रहती हैं.

Bolly4u का सबसे बेहतरीन फीचर क्या है?

यह वेबसाइट Free में लेटेस्ट और सुपरहिट मूवीज को HD Quality में ऑनलाइन देखने और डाउनलोड करने का विकल्प देती है. पर यह ध्यान रखें की यह वेबसाइट उपयोग करने के लिए सुरक्षित नहीं हैं.

क्या यह एक Illegal Website है?

जी हाँ, Bolly4u एक इललीगल यानि अवैध वेबसाइट है, क्योंकि यह कॉपीराइटेड फिल्मों की रिकार्डेड कॉपी बिना फिल्ममेकर्स की अनुमति अपनी वेबसाइट पर अपलोड करती रहती है. जो की कानून की दृष्टि से एक अपराध है.